Best of World Cup 2018: कुछ ऐसे अमिताभ बच्चन सहित कई सितारों ने सेलीब्रेट की फ्रांस की खिताबी जीत

Best of World Cup 2018: मॉस्को में रविवार को रोमांचक मैच में फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से हराकर खिताब अपने नाम किया. बॉलीवुड हस्तियों ने फ्रांस को जीत को सोशल मीडिया के जरिए सेलीब्रेट किया. इन सभी सितारों ने अपने घर टीवी सेट पर फाइनल मुकाबले का लुत्फ उठाया

Updated: November 05,2018

नई दिल्ली:

फुटबॉल के दीवाने बॉलीवुड सितारों अमिताभ बच्चन से लेकर शत्रुघ्न सिन्हा और रणवीर सिंह से लेकर अर्जुन कपूर ने फीफा विश्व कप-2018 में फ्रांस की जीत (मैच रिपोर्ट) की सराहना की और इसके अलावा टीम की विविधतापूर्ण प्रतिनिधित्व की भी तारीफ की. Best of World Cup 2018 के खूबसूरत पलों में यह बात भी शामिल रही कि इसने बॉलीवुड सुपरस्टार्स सहित क्रिकेटरों को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया. अमिताभ बच्चन ने तो अपने परिवार के साथ रूस जाकर फ्रांस के मैच का लुत्फ उठाया. ज्यादातर बॉलीवुड हस्तियों ने फ्रांस को जीत को सोशल मीडिया के जरिए सेलीब्रेट किया. बच्चन फैमिली को छोड़कर ज्यादातर ने अपने घर टीवी सेट पर फाइनल मुकाबले का लुत्फ उठाया. और मैच के बाद सोशल मीडिया के जरिए फ्रांस और क्रोएशिया के लिए संदेश लिखे. अमिताभ बच्चन पूरे परिवार सहित यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं. और वह पिछले दिनों बेटे अभिषेक बच्चन के साथ रूस में फ्रांस के मुकाबले का लुत्फ उठाया था. 

महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा कि विश्व कप जीतने के लिए फ्रांस को बधाई! हमारा दिल जीतने के लिए क्रोएशिया को बधाई और सबसे शानदार विश्व कप-2018 के लिए रूस को बधाई व्यवस्थित, कुशल, सुरक्षित, अविश्वसनीय आतिथ्य और हर जगह मुस्कुराते हुए चेहरों से भरा हुआ है, तो वहीं रणवीर सिंह ने भी फ्रांस की जीत पर ट्वीट किया और अपनी खुशी का इजहार किया. 

'शॉटगन' सिन्हा भी फ्रांस को बधाई देने में पीछे नहीं रहे. उन्होंने कहा कि शानदार प्रदर्शन के साथ क्रोएशिया दूसरे स्थान पर आया. यह एक बड़ी खबर बनती है। ईश्वर कृपा करें और फ्रांस फ्रांस फ्रांस. विश्व कप में जीत फ्रांस को एक महान फ्रांस बनाती है.हार्दिक बधाई. कितना कठिन और रोमांचक मैच रहा.  दोनों शाबासी के लायक हैं!

यह भी पढ़ें: BEST OF WORLD CUP 2018: ...फिर भी क्रोएशिया खिताब नहीं जीत सका, पर दुनिया भर का दिल जीता​

वहीं, पिछले काफी दिनों से खबरों से बाहर चल रहीं बिपाशा बसु ने कहा कि बहुत बढ़िया. मैं अपने घर में फ्रांस की अकेली समर्थक थी और खुशी में मुझे अकेले झूमना पड़ा. 

VIDEO:  फ्रांस ने क्रोएशिया को हराकर बीस साल बाद वर्ल्ड कप अपनी झोली में जाला. 

 



Advertisement

Advertisement